टेलीफोन सीजीएम ने कहा, “सेवा सुधारें और सभी स्टाफ सिम बेचें”

 संवाददाता/22/12/2012
दूरसंचार विभाग के मुख्य महाप्रबंधक विजय कुमार ने कल मधेपुरा दौरे के दौरान कहा कि यहाँ सभी स्टाफ सीन क्यों नहीं बेचते हैं? मैकेनिक कनेक्शन ठीक करने में कुछ अलग से लेने की बजाय यदि बीएसएनएल का सिम बेचें तो ईमानदारी से कुछ बचत हो सकती है. उन्होंने मधेपुरा में बीएसएनएल की सेवा पर असंतोष जताया. दो महीने में मधेपुरा एक्सचेंज की हुई आमदनी 5 लाख 88 हजार रूपये पर मुख्य महाप्रबंधक ने कहा कि इससे तो यहाँ के स्टाफ का वेतन भी ऊपर नहीं होता है. लैंडलाइन के लगातार घाट रहे कनेक्शन पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों से जुड़ें और सेवा ठीक रखें तो लोग फिर से लैंडलाइन कनेक्शन लेंगे. उन्होंने कम कनेशन वाले एक्सचेंज को बंद कर इसे दूसरे जगह लगाने की बात कही.
           मधेपुरा टाइम्स ने जब उदाकिशुनगंज अनुमंडल की बदहाल सेवा के बारे में उनसे पूछा तो उनका कहना था कि मुझे पता नहीं है मैं वहाँ अभी देखने जा रहा हूँ.  
            निरीक्षण के क्रम में आये मुख्य महाप्रबंधक विजय कुमार ने मधेपुरा के टेलीफोन एसडीओ को बिजनेश बढ़ाने की सलाह दी. ब्रॉडबैंड तथा अन्य सेवाओं के सुधार के लिए उन्होंने स्टेप उठाने का आश्वासन भी दिया.
टेलीफोन सीजीएम ने कहा, “सेवा सुधारें और सभी स्टाफ सिम बेचें” टेलीफोन सीजीएम ने कहा, “सेवा सुधारें और सभी स्टाफ सिम बेचें” Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.