नीतीश सरकार चंद दिनों की मेहमान: लवली आनंद

नि०/प्र०/18/10/2012
राज्य की नीतीश सरकार अब चंद दिनों की ही मेहमान रह गयी है. इस सरकार में लूट, अपहरण, डकैती, हत्या, गैंगरेप, भ्रष्टाचार चरम पर पहुँच गया है और इसकी स्थिति जंगल राज से भी बदतर हो गयी है. उक्त बातें कहते हुए वरिष्ठ कॉंग्रेस नेत्री और पूर्व सांसद लवली आनंद ने मधेपुरा में लोगों से पूछा कि ये कौन सा सुशासन है. उन्होंने कहा कि मधुबनी की घटना सरकारी तंत्र की लापरवाही से घटी है. सरकार दोषी अधिकारी को बचाने में जुटी हुई है. उन्होंने मधुबनी कांड पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार ने वहाँ दोषी अधिकारियों को बचाने के लिए जाँच आयोग का गठन कर दिया है.
            पूर्व सांसद लवली आनन्द ने सरकार के आयोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन आयोगों के द्वारा सरकार लूट-खसोट करती है. 2008 की कुसहा त्रासदी के बाद बने राजेश वालिया आयोग पर करोड़ों रूपये खर्च हो चुके हैं पर चार साल बीत जाने के बाद भी एल लाइन का रिपोर्ट भी प्रस्तुत नहीं किया जा सका है. जिससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार इस बहाने अपनी खामियों को ढंकने और लूट में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के आयोग लोगों को दिग्भ्रमित करने के उद्येश्य से बनाये जाते हैं. सरकार लोगों को मूर्ख बनाकर अपना उल्लू सीधा कर रही है.
नीतीश सरकार चंद दिनों की मेहमान: लवली आनंद नीतीश सरकार चंद दिनों की मेहमान: लवली आनंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.