मैया जागरण में बंधा संगीत का समां: झूम उठे श्रोता

संवाददाता/23/10/2012
दुर्गा पूजा के अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर के बगल में आयोजित मैया जागरण में दर्शकों की बड़ी भीड़ उमड़ी. जागरण में संगीत और भक्ति का ऐसा समां बंधा कि दर्शकों का एक वर्ग जागरण समाप्त होने तक झूमता नाचता रह गया. मधेपुरा के श्याम सखा संघ के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में सिलीगुड़ी से आये कलाकारों ने ऐसी सुर लहरी बिखेरी कि लोग मन्त्र मुग्ध होकर भक्ति के रस में डूब गए.
            वहीं मधेपुरा के गायक विकास समीर सिन्हा के गाने अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो, दर पे तुम्हारे गरीब आ गया है पर भी श्रोताओं ने खूब तालियाँ बजायी. मधेपुरा के एक और गायक सुमित साना के गाने की भी लोगों ने जम कर प्रशंसा की.
            आयोजक श्याम सखा संघ ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि इस जागरण का आयोजन मधेपुरा के कल्याण के वास्ते किया गया है. दुर्गापूजा के अवसर पर इसके आजोजन से माता प्रसन्न होंगी और मधेपुरा के मिहनती लोगों को उनके मिहनत का वाजिब फल मिलेगा जिससे मधेपुरा उन्नति के रास्ते अग्रसर होगा. लोगों की भीड़ देखकर हम अति उत्साहित है और प्रत्येक वर्ष इसे करने का निर्णय लिया गया है.
मैया जागरण में बंधा संगीत का समां: झूम उठे श्रोता मैया जागरण में बंधा संगीत का समां: झूम उठे श्रोता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.