राजदूत और स्प्लेंडर की टक्कर में स्प्लेंडर चालक का सर फटा


 संजय कुमार/30/10/2012
आज शाम के करीब 7.15 बजे मुरलीगंज में एन-एच 107 पर केपी महाविद्यालय के पास एक राजदूत मोटरसाइकिल और हीरो होंडा स्प्लेंडर में भयानक टक्कर हो गयी जिसमें स्प्लेंडर चालक बुरी तरह घायल हो गया. इस टक्कर में स्प्लेंडर जिसका नंबर BR 39D 0594 पर सवार प्रभाष कुमार जिसका घर अररिया जिले में हरिपुर बताया जाता है का सर बुरी तरह फट गया. घटना के वक्त संयोगवश हमारे पत्रकार और शिक्षक सुनील कुमार वहाँ से गुजर रहे थे. उन्होंने सड़क पर बेहोश पड़े घायल प्रभाष को उठाकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुरलीगंज पहुँचाया तथा दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति के परिवार को फोन से घटना की जानकारी दी. दुर्घटना की खबर सुनकर घायल प्रभाष के परिजन अस्पताल पहुँच गए जहाँ डा० जे.पी. सिंह ने प्रभाष का प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए पूर्णियां रेफर कर दिया.
            उधर राजदूत मोटरसायकिल जिसका नंबर BR 11C 0501 है का चालक मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया. एक घंटे बाद पहुंची मुरलीगंज पुलिस ने दोनों मोटरसायकिल को अपने कब्जे में ले लिया है.
राजदूत और स्प्लेंडर की टक्कर में स्प्लेंडर चालक का सर फटा राजदूत और स्प्लेंडर की टक्कर में स्प्लेंडर चालक का सर फटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.