मुजफ्फरपुर के विराट न्याय मार्च में मधेपुरा के सैंकडों लोग हुए शामिल

 संवाददाता/22 सितम्बर 2012
पूर्व सांसद और डीएम कृष्णैया हत्याकांड में जेल में बंद आनन्द मोहन की याचिका पर पुनर्विचार को लेकर कल मुजफ्फरपुर में आनन्द मोहन समर्थकों ने विराट न्याय मार्च का आयोजन किया.इस विराट न्याय मार्च में मधेपुरा से भी सैकड़ों लोगों ने वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के नेतृत्व में भाग लिया.मुजफ्फरपुर के लंगट सिंह महाविद्यालय का विशाल मैदान जहाँ आनंद मोहन समर्थकों से खचाखच भरा हुआ था वहीं पूरे शहर में जाम की स्थिति बनी रही. वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने बताया कि रैली में भाग लेने वालों का उद्येश्य कृष्णैया हत्याकांड में निर्दोष फंसाए आनंद मोहन की रिहाई के लिए पुनर्विचार की आवाज सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचे.
   विराट न्याय मार्च में पहुंचे भारी भीड़ को उक्त केस में रिहा किये गए सह-अभियुक्त प्रो० अरूण कुमार, पूर्व मंत्री अख़लाक़ अहमद, जम्मू कश्मीर से आये भीम सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री दशई चौधरी, पूर्व सांसद लवली आनंद आदि ने संबोधित किया और माननीय सुप्रीम कोर्ट से याचिका पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया.
मुजफ्फरपुर के विराट न्याय मार्च में मधेपुरा के सैंकडों लोग हुए शामिल मुजफ्फरपुर के विराट न्याय मार्च में मधेपुरा के सैंकडों लोग हुए शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. chandrashekhar kumarSaturday, 22 September, 2012

    सुना है जिस समय डी एम की हत्या हुई उस समय आनंद मोहन जी हाजीपुर थाना मे कैद थे फिर आनंद मोहन ने कैसे हत्या कर सकते है ?

    ReplyDelete

Powered by Blogger.