कौन हैं और कहाँ से आई ये तीन महिलाएं ?

संवाददाता/23 अगस्त 2012
मधेपुरा के अल्पावास गृह में तीन महिलाएं ऐसी भी रह रही हैं जिनके बारे में बताना कठिन है कि ये कहाँ से मधेपुरा आई हैं और इनके आने का उद्येश्य क्या था. इनमे से एक महिला अपना नाम माधुरी बताती है और अपना घर पश्चिम बंगाल की नादिया जिला बताती है.एक महिला अपना नाम मीरा देवी बताती है और घर भागलपुर बतलाती है जबकि तीसरी अपने को दिनाजपुर की रहने वाली कहती है.
  बताया जाता है कि इन तीनों महिलाओं को मधेपुरा जिले में अलग-अलग जगह पाया गया था और ग्रामीणों को पहले इनके बच्चा चोर होने का संदेह था.पर पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की थी तो उन्हें कुछ ऐसा नहीं लगा था.इसी कारण इन महिलाओं को अल्पावास गृह में रखवा दिया गया था.
  पर महिला हेल्पलाइन की परियोजना पदाधिकारी पायल प्रकाश बताती है कि इनके बताये पता से जब इनके बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गयी तो कुछ पता नहीं चल सका.ये इनकी एक अन्य समस्या भी बताती हैं कि हर बार पूछने पर ये अलग-अलग बातें बताती हैं जिसके कारण समस्या और भी बढ़ जाती है.
[ मधेपुरा टाइम्स अपने देश भर और दुनियां भर के पाठकों से अपील करती है कि यदि इन महिलाओं के बारे में कोई जानकारी मिले तो हमें अवश्य ही सूचित करें ताकि इन्हें इनके परिवार से मिलाने में आसानी हो सके.]
कौन हैं और कहाँ से आई ये तीन महिलाएं ? कौन हैं और कहाँ से आई ये तीन महिलाएं ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.