दुष्कर्म मामले में राज्य महिला आयोग ने की पीड़िता से पूछताछ

रूद्र ना० यादव/24 अगस्त 2012
नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले की जांच करने आखिर राज्य महिला आयोग की टीम मधेपुरा पहुंची.इस अतिसंवेदनशील मामले में राज्य महिला आयोग की सदस्या मंजू कुमारी ने पीड़िता से विस्तार से घटना की जानकारी ली.मीडिया से बात करते हुए मंजू कुमारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी.
   उधर कल ही न्यायालय में भी पीड़िता का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया, जिसमें पीड़िता चंद्रकला कुमारी ने उसके साथ लालो शर्मा द्वारा किये गए बलात्कार की पुष्टि की और दावा किया कि उसके कोख से जन्मा बच्चा लालो शर्मा का ही है.उसने न्यायालय से भी न्याय की गुहार लगाई.
  वहीं इस केस के अनुसंधानकर्ता नीतेश कुमार ने बताया कि गाँव में अभियुक्तों का काफी दबदबा था जिसके कारण लोग शुरू में गवाही तक देने से कतरा रहे थे.जो भी हो, मामले में अब पुलिस और महिला आयोग की सक्रियता नजर आने से पीड़िता को न्याय मिलने की उम्मीद दिखती नजर आने लगी है.
दुष्कर्म मामले में राज्य महिला आयोग ने की पीड़िता से पूछताछ दुष्कर्म मामले में राज्य महिला आयोग ने की पीड़िता से पूछताछ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Na jane kyo madhepura times mujhe apna diwana banane lagi h

    ReplyDelete

Powered by Blogger.