उच्चतम न्यायालय के फैसले पर पुनर्विचार को ले कैंडिल मार्च

संजय कु0 परमार/17 जुलाई 2012
पूर्व सांसद आनंद मोहन को गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार करने को लेकर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में सद्भावना कैंडिल मार्च निकाला.
   फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला संयोजक सह वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्यां में उनके समर्थकों ने मुंह पर उजली पट्टी व बांह पर काली पट्टी लगाकर शहर भ्रमण किया.सद्भावना कैंडिल मार्च केशव कन्या उच्च विद्यालय से निकलकर कर्पूरी चौक, वीआईपी चौक होते हुए बीपी मंडल चौक तक गयी.सदभावना कैंडिल मार्च का जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा का स्वागत किया.सदभावना कैंडिल मार्च में शामिल लोग जगह-जगह देव स्थानों पर रुक कर ईश्वर से प्रार्थना भी की.
   संयोजक ध्यानी यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार के लिए राज्यपाल व राष्ट्रपति को हस्ताक्षरयुक्त आवेदन समर्पित किया जाएगा.नेताओं का कहना था कि सरकार बदले की भावना से श्री मोहन को राजनैतिक कुचक्र में घसेट रही है.नेताओं ने कहा कि कोसी आनंद मोहन की जन्मभूमि है.यहाँ से निकली समर्थन ही दिशानिर्देश देगी.
   सद्भावना मार्च में दया शंकर सिंह, बाबा जी, शैलेन्द्र मंडल, विश्वनाथ ठाकुर, इस्तियाक आलम, संजय राम, रमण सिंह, संतोष, मदन दास, दीपक, विजय, नरसिंग गुप्ता, यशवंत सिंह, बालकृष्ण पोद्दार, सहरसा से आये राजन आनंद, हीरा मिश्र,शंकर झा, प्रांजल, अवनीश, अयोधी मंडल, अमीत, राघव व अन्य मौजूद थे.
उच्चतम न्यायालय के फैसले पर पुनर्विचार को ले कैंडिल मार्च उच्चतम न्यायालय के फैसले पर पुनर्विचार को ले कैंडिल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.