अपराधी हुए बेख़ौफ़,दिनदहाड़े लूटा एक लाख एक हजार

रूद्र ना० यादव/१९ मार्च २०१२
मधेपुरा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने आज दिनदहाड़े एक बैंक ग्राहक से एक लाख एक हजार रूपये लूट लिए. जिला मुख्यालय के पार्वती कॉलेज कैम्पस में स्थित एसबीआई की सिटी ब्रांच शाखा के सामने यह घटना आज दिन में उस समय घटी जब वहाँ एक पेट्रोल पम्प का कर्मचारी पवन कुमार यादव एक ग्यारह लाख रूपये जमा करने आया था.अपराधी पहले से ही घात लगाये बैठे थे.कर्मचारी के वहाँ पहुँचते ही अपराधियों ने झपट कर रूपये से भरा बैग छीनना चाहा, पर पेट्रोल पम्प का उक्त कर्मचारी रूपये के बैग में लटक गया.इस पर दूसरे अपराधी ने हथियार के बट से उसे मारना शुरू किया.कर्मचारी ने उस पर भी जब बैग नहीं छोड़ा तो अपराधी बैग में हाथ डालकर एक लाख ग्यारह हजार रूपये निकाल कर भागने में सफल हो गए.बैंक के कर्मचारी जब हल्ला सुनकर बाहर निकले तो उन्हें पता चला कि बैंक के बाहर दिनदहाड़े लूट हो गयी है.
   घटना की जानकारी मिलने पर मधेपुरा पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है.देखा जाय तो जिले में हाल के दिनों में अपराध में वृद्धि दर्ज की गयी है जिसे पुलिस की निष्क्रियता से जोड़कर देखा जा रहा है.
अपराधी हुए बेख़ौफ़,दिनदहाड़े लूटा एक लाख एक हजार अपराधी हुए बेख़ौफ़,दिनदहाड़े लूटा एक लाख एक हजार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.