बेटी की शादी के लिए रूपये निकाले, उचक्कों ने डिक्की तोड़कर उड़ाये 2 लाख

मुरलीगंज के हरिद्वार चौक पर दोपहर के करीब दो बजे उचक्के ने बाइक की डिग्गी तोड़कर दो लाख रुपया उड़ा लिया। रजनी गोठ वार्ड 10 निवासी मनोज कुमार ने बताया कि 12 जुलाई को उनकी बेटी की शादी है। शादी के कार्य के लिए वे बैंक ऑफ इंडिया मुरलीगंज शाखा से दो लाख की निकासी कर वह मार्केटिंग के लिए निकले थे। रूपये  उनके बाइक के डिक्की में थे। हरिद्वार चौक पर वे पानी पीने के लिए हरिद्वार मिष्ठान भंडार के अंदर चले गए । वापस आया तो देखा कि बाइक की डिक्की का लॉक टूटा हुआ है। रुपए का बैग भी गायब था। तत्काल ही 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के आधे घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। 

वहीं मिष्ठान भंडार में लगे सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है जिसमें शर्ट पहना लड़के द्वारा डिक्की तोड़कर पैसे लेकर जाते हुए देखा गया है.

पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि थाना में लिखित आवेदन देकर घटना की जानकारी दी गई है। मामले में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

बेटी की शादी के लिए रूपये निकाले, उचक्कों ने डिक्की तोड़कर उड़ाये 2 लाख बेटी की शादी के लिए रूपये निकाले, उचक्कों ने डिक्की तोड़कर उड़ाये 2 लाख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.