एक ही वार्ड के छ: घरों में एक ही रात 8 लाख से अधिक की चोरी से इलाके में दहशत

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ क्षेत्र के परमानंदपुर थाना अंतर्गत भतरंधा गांव वार्ड नंबर 5 में 6 घरों को चोरों ने एक साथ निशाना बनाया, जहां पर बीती रात चोरों ने 6 घरों से लाखों के सामान को गायब कर दिया. 

एक साथ 6 घरों में चोरी से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में गिरीश स्वामी, दीपू यादव, विक्रम यादव, संजीव यादव, मिथिलेश यादव, चंद्र कुमार यादव और कुंदन यादव ने बताया कि रात में कहीं-कहीं  शादी-विवाह था जिसमें कुछ लोग चले गए थे और कुछ लोग गर्मी के कारण छत पर सोने चले गए. इसके बाद चोरों ने घर का ताला तोड़कर सभी के ट्रंक बक्सा अटैची लेकर घर के पिछवाड़े में जाकर  कीमती जेवरात, नगदी पैसा समेत लगभग 6 घरों को मिलाकर 8 लाख से ऊपर के सामान को गायब कर दिया।

ग्रामीणों का मानना है कि चोर आसपास के ही हैं. इस तरह से अचानक आधा दर्जन घरों में चोरी होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। थाना अध्यक्ष रंजन कुमार  ने ग्रामीणों के घर हुई चोरी को लेकर जांच के लिए टीम बनाने की बात कही है, साथ ही उन्होने चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया है।

एक ही वार्ड के छ: घरों में एक ही रात 8 लाख से अधिक की चोरी से इलाके में दहशत एक ही वार्ड के छ: घरों में एक ही रात 8 लाख से अधिक की चोरी से इलाके में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.