गोदाम और घर में शटर व ताला काट कर लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी फुटेज मैं कैद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 की एन.के. डिस्ट्रीब्यूटर एंटरप्राइजेज के गोदाम में चोरों द्वारा शटर के लॉक को लगभग एक लाख रुपए की सागर दूध की बोरी की चोरी कर ली गई. 

आवेदन देने के उपरांत मामले में जानकारी देते हुए पीड़ित राजीव पंसारी की पत्नी नीतू पंसारी ने बताया कि कल दिनांक रविवार की रात्रि 1:00 बजे से 2:30 बजे के बीच मेरे गोलबाजार वार्ड नं0-07, में बेंगा नदी के सामने वाले गुदाम के शटर का ताला काट कर लगभग एक लाख रुपये मूल्य अमूल कंपनी का सागर दूध की चोरी कर ली गई. इस घटना का सारा ब्यौरा बगल के सीसीटीवी में कैद हो गया है.

वहीं पड़ोस में ही उसके संबंधी के घर में भी ताला लगा हुआ था और घर वाले इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं. मामले में पीड़ित राजीव पंसारी की पत्नी नीतू पंसारी द्वारा लिखित आवेदन मुरलीगंज थाने को दिया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि उसके घर के ताले को काटकर घर के अंदर चोरी की गई है. उन्होंने बताया कि विगत चार पाँच दिनों से मेडिकल कॉलेज में अपने पति का इलाज करा रही हूँ. रविवार मध्य रात्रि लगभग 2:00 बजे के करीब मेरे घर का ताला तोड़ कुछ अज्ञात चोरों द्वारा घर के गोदरेज के आलमारी से 1,25.000/-रु० (एक लाख पच्चीस हजार रुपया) एवं मेरी एक सोने की चेन चोरी कर लिया गया. जब सुबह मुझे घटना की जानकारी प्राप्त हुई तब मैं मधेपुरा से आकर देखी तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था एवं गोदरेज से रुपया एवं चेन गायब था.

वहीं मामले में एन.के. डिस्ट्रीब्यूटर के प्रोपराइटर सूरज पंसारी ने बताया कि बगल में ही पुलिस चौकी है लेकिन पिछले एक महीने से पुलिस चौकी खाली पड़ी हुई है वरना चोरों की यह हिम्मत नहीं होती.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है, प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

गोदाम और घर में शटर व ताला काट कर लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी फुटेज मैं कैद गोदाम और घर में शटर व ताला काट कर लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी फुटेज मैं कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.