छः दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कोल्हायपट्टी ने पड़वा नवटोल को हराया

मुरलीगंज के कोल्हायपट्टी गाँव में बाबा चिलका महाराज क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में छह दिवसीय मैच की हुई शुरुआत. 

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत  कोल्हायपट्टी गाँव में आज से बाबा चिलका महाराज क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में छह दिवसीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ. टूर्नामेंट का उद्घाटन मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी मनोज कुमार यादव ने फीता काटकर किया. इस दौरान खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शारीरिक और मानसिक विकास को बढ़ावा मिलता है. उन्होंने युवाओं से अपील किया कि नशापान न करें और दूसरों को भी जागरूक करें.

उद्घाटन मैच स्थानीय टीम कोल्हायपट्टी बनाम पड़वा नवटोल टीम के बीच खेला गया. टॉस  जीतकर कोल्हायपट्टी टीम के खिलाड़ियों ने निर्धारित ओवर में चार विकेट खोकर 286 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. जवाब में पड़ाव नवटोल टीम के खिलाड़ियों ने निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर मात्र 177 रन बना पाए. इस प्रकार कोल्हायपट्टी टीम ने 109 रनों से मैच जीतकर टूर्नामेंट में जगह बनाया. इस टूर्नामेंट में अम्पायर रूपेश कुमार और मनोज कुमार थे. कमेंट्री सुरज यादव और अजय कुमार ने किया. 

वहीं उद्घाटन के मौके पर सुरेश यादव, दिलखुश कुमार, लालू, मनोज, रूपेश, नीरज, डिक्कू, प्रशांत, कुंदन आदि मौजूद थे.



छः दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कोल्हायपट्टी ने पड़वा नवटोल को हराया छः दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कोल्हायपट्टी ने पड़वा नवटोल को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.