तमन्ना मुंधरा ने अपने पहले ही प्रयास में NEET में 720 में 669 अंक लाकर पाई सफलता

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 की बेटी तमन्ना मुंधरा ने अपने पहले ही प्रयास में नीट में पाई सफलता, 720 में 669 अंक प्राप्त कर जिले के साथ-साथ नगर पंचायत क्षेत्र को भी किया गौरवान्वित.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर एक की बेटी तमन्ना मुंधरा माता नीलम देवी मुंधरा, पिता पवन कुमार मुंधरा ने नीट परीक्षा 2024 में 720 में 669 अंक लाकर जिले का नाम रौशन किया है और नगर पंचायत क्षेत्र मुरलीगंज के लिए एक मिसाल कायम की. अपने पहले ही प्रयास में तमन्ना ने यह मंजिल पाई है. बचपन से ही तमन्ना पढ़ाई के प्रति काफी सजग और जागरूक रहा करती थी. बचपन से ही तमन्ना मुरलीगंज के तमन्ना ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में भी जिले में सर्वोच्च अंक हासिल कर रिकार्ड बनाया था. तमन्ना मुरलीगंज के बी आर ऑक्सफोर्ड स्कूल की छात्रा रह चुकी है. आगे की पढ़ाई उसने जयपुर में रहकर की. साथ ही जयपुर के आकाश इंस्टीट्यूट से कोचिंग भी लिया और सब दिन वह अपनी कक्षा में अव्वल आने का प्रयास करती थी और अव्वल आई थी. 

तमन्ना ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया. कहा कि कठिन परिस्थितियों में भी माता-पिता ने उन्हें जयपुर में रखकर प्लस टू के साथ-साथ कोचिंग की व्यवस्था सुनिश्चित की. बचपन से ही उसे डॉक्टर बनने की बड़ी इच्छा थी और आज वह पूरी हुई. उसकी सफलता से उनके परिवार के लोग काफी खुश हैं साथ ही उनके नाम की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. 

बी आर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ मानव कुमार सिंह ने सफल तमन्ना की सफलता पर  बधाइयां दी और कहा कि "जहां चाह वहां राह" सच्चे मन से प्रयास और लगन की आवश्यकता होती है. 

तमन्ना ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में भी जिले में सर्वोच्च अंक हासिल कर रिकार्ड बनाया था. तमन्ना मुरलीगंज के बी.आर. ऑक्सफोर्ड स्कूल की छात्रा रह चुकी है.

तमन्ना मुंधरा ने अपने पहले ही प्रयास में NEET में 720 में 669 अंक लाकर पाई सफलता तमन्ना मुंधरा ने अपने पहले ही प्रयास में NEET में 720 में 669 अंक लाकर पाई सफलता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.