सुपौल लोकसभा से लगातार दूसरी बार जेडीयू के दिलेश्वर कामैत ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की

सुपौल लोकसभा से लगातार दूसरी बार एनडीए के जेडीयू उम्मीदवार दिलेश्वर कामैत ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की है. उन्होंने राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल को 01 लाख 69 हजार 803 मतों से पराजित किया है.

मंगलवार की संध्या जीत का प्रमाणपत्र लेने पहुंचे दिलेश्वर कामैत ने कहा कि यह जीत सुपौल की जनता, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, कार्यकर्ता व एनडीए की जीत है. कहा कि एनडीए का 400 पार का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ है लेकिन एनडीए की मजबूत सरकार बनेगी. कहा कि जीत में प्रथम व द्वितीय नहीं होता है. चुनाव में जीत और हार का महत्व होता है. उन्होंने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी को सीटों का नुकसान जरूर हुआ है लेकिन जनता का निर्णय सर्वमान्य है.

कहा कि लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना उनका पहला लक्ष्य है. 2019 में रेलवे उनकी पहली प्राथमिकता थी, जिसको पूरा किया. 84 वर्ष बाद कोसी नदी पर रेल पुल पर ट्रेनों का परिचालन करवाया. इसके साथ ही सुपौल, अररिया गलगलिया नई रेल लाइन निर्माण शुरू करवाया. अब उनका एक ही लक्ष्य है सुपौल से लंबी दूरी की ट्रेन का परिचालन करवाना. कहा कि इसके लिए वह पहले ही प्रपोजल दे चुके हैं. इस बार उन्हें इसमें सफलता मिलेगी. पहले सुपौल से नई दिल्ली के लिए ट्रेन चलाने की कोशिश करेंगे.
(नि. सं.)
सुपौल लोकसभा से लगातार दूसरी बार जेडीयू के दिलेश्वर कामैत ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की सुपौल लोकसभा से लगातार दूसरी बार जेडीयू के दिलेश्वर कामैत ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.