दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के परमानंदपुर थाना और घैलाढ़ ओपी के सीमावर्ती क्षेत्र के ध्रुवपट्टी गांव के समीप भतरंधा चौक से घैलाढ़ जाने वाली मुख्य मार्ग से 500 मीटर की दूरी पर कच्ची सड़क आम बगीचा के पास रविवार को 11:30 बजे दिन में दो अज्ञात अपराधियों ने एक 45 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.  

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मृतक अपाचे गाड़ी से अकेले परमानंदपुर नहर होकर कच्ची सड़क से आ रहा था. इसके पीछे ही एक बाइक पर दो अज्ञात अपराधी भी आ रहे थे. ध्रुवपट्टी के मेहता टोला से पूरब आम बगीचा के पास अपाची बाइक सवार युवक को अन्य बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशो ने ओवरटेक कर सर में दो गोली मारी जिससे वह अपाचे लेकर गिर गया. गिरने के बाद दो अज्ञातों में से एक ने उतरकर फिर दो गोली छाती में मारी. जिससे उसकी  घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गोली मारने के बाद मौके पर से बाइक सवार दोनों बदमाश घैलाढ़ वाली रोड पड़कर भतरंधा चौक की तरफ फरार हो गया. वहीं बहियार में काम कर रहे स्थानीय लोग गोली की आवाज सुनकर जबतक वहां पर पहुंचे तबतक तो युवक की मौत हो चुकी थी. 

घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा परमानंदपुर थाना को दी गई. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रंजन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. मृतक युवक की पहचान सहरसा जिला के सौरबाजार थाना के समदा वार्ड 13 पूरण पासवान के पुत्र बाला पासवान उर्फ बलिया 45 वर्ष के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाला पासवान श्रीनगर पंचायत के बाली वार्ड 2 अपने ससुराल जा रहे थे. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मधेपुरा भेज दिया. वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना के बाद से इलाके में हडकंप मच गया. मृतक युवक बाला पासवान ससुराल से अपनी पत्नी समतोलिया देवी और बच्चे को घर ले जाने के लिए जा रहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाला पासवान भी गाजा की तस्करी करते थे. 

परमानंदपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और  छानबीन शुरू कर दिया गया है. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.