वाहन चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष को बाइक सवार अपराधी ने धक्का मारकर किया घायल

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित वार्ड एक में शनिवार को दिन के करीब एक बजे वाहन चेकिंग स्वयं थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण पुलिस फोर्स के साथ कर रहे थे।

वाहन चेकिंग के दौरान मोगला घाट की ओर से बाइक पर सवार तीन लोग आ रहे थे। बाइक सवार को देखकर थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण बाइक को रोकने के लिए कहा तो बाइक चालक ने थानाध्यक्ष को जबरस्त रूप से धक्का मारते हुए बाइक लेकर चालक फरार हो गया। डायल 112 पुलिस वाहन से पीछा करने पर अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गयाए हैं।

बाईक के धक्का से थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण घायल हो गए । पुलिस बल के सहयोग से घायल थानाध्यक्ष को इलाज के लिए कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव रंजन द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। 

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राघवेंद्र नारायण ने बताया कि गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर वार्ड एक में पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन अपराधी किस्म के लोगों को बाइक रोकने को कहे तो बाइक से धक्का मारते हुए भागने लगे । बाइक का पीछा किया गया और डायल 112 वाहन पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचा अपराधी बाइक छोड़कर कर फरार हो गए हैं । बाइक को जब्त कर लिया गया है। बाइक सवार की पहचान कर ली गई । अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

वाहन चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष को बाइक सवार अपराधी ने धक्का मारकर किया घायल वाहन चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष को बाइक सवार अपराधी ने धक्का मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.