3 लाख के इनामी अपराधी प्रमोद यादव को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया

कई कांडों में फरार इनामी कुख्यात अपराधी प्रमोद यादव, एसटीएफ से मुठभेड़ में मारा गया. घटना शुक्रवार के दिन में लगभग 2:00 बजे के आसपास मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के हथिऔन्धा पंचायत के सुंदरिया टोला रेलवे लाइन के पास बासा पर घटित हुआ. ग्रामीणों की माने तो एसटीएफ द्वारा सिविल ड्रेस में मुठभेड़ को अंजाम दिया गया. उक्त अपराधी पर तीन लाख का इनाम घोषित था.

उपरोक्त मामले में मधेपुरा के पुलिस कप्तान संदीप सिंह ने पुष्टि की कि एसटीएफ मुठभेड़ में प्रमोद यादव पिता स्व० जयनारायण यादव को मार गिराया. हथियार एवं कितनी गोली चलने के बावत उन्होंने बताया कि यह अभी जांच का विषय है, बाद में जानकारी दी जाएगी. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

वहीं दूसरी ओर उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. प्रमोद यादव अपने पीछे एक पुत्र एवं एक पुत्री को छोड़ गया. दो भाई में वह सबसे छोटा भाई था. मुठभेड़ के दौरान मधेपुरा एवं पूर्णिया जिले की पुलिस मौके पर मौजूद रही. मुठभेड़ के पश्चात पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. इससे पूर्व भी पुलिस द्वारा कई बार उसे पकड़ने का प्रयास किया गया था लेकिन वह मक्का लगे खेत की आड़ में बच जाता था लेकिन शुक्रवार को पूरा मैदान खाली रहने की वजह से एसटीएफ को फायदा मिला. इस कारण मुठभेड़ में एसटीएफ को सहायता मिली.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

3 लाख के इनामी अपराधी प्रमोद यादव को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया 3 लाख के इनामी अपराधी प्रमोद यादव को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.