रेलवे फाटक पर रात्रि ड्यूटी कर रहे गेटमेन के साथ दो अज्ञात युवकों ने की मारपीट

मुरलीगंज में रेलवे फाटक पर रात्रि ड्यूटी कर रहे गेटमेन के साथ दो अज्ञात युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घटना सोमवार की रात्रि करीब 10.30 बजे की है. 

रेल इंस्पेक्टर निरंजन कुमार ने बताया कि मुरलीगंज रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूरब नहर स्थित फाटक नम्बर 66 के गेटमेन दीनानाथ कुमार को अज्ञात युवकों ने सोमवार की रात साढ़े दस बजे लाठी डंटा से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए । बताया कि मारपीट से पूर्व दोनों युवक ने गेटमेन से पानी की मांग किया। गेटमेन ने बोतल में पानी दिया। कुछ देर तक दोनों युवको का गतिविधि संदिग्ध देख गेटमेन जीआरपी के आने की बात कही। इतने में दोनों लाठी डंडा से सर वार कर गंभीर रूप से घायल कर मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। जख्मी गेटमेन किसी तरह स्टेशन पहुंचा। जहां से रेल कर्मियों के द्वारा सीएचसी पहुंचाकर इलाज कराया। गेटमेन दीनानाथ कुमार ने घटना को लेकर थाना में अज्ञात के विरूद्ध आवेदन देकर कार्यवाई की गुहार लगाई है। 

गौरतलाब हो कि गेटमेन दीनानाथ कुमार पश्चिमी चंपारण जिला के नौरंगिया मटियरिया थाना के रहने वाले हैं । वे करीब तीन माह से गेटमेन का काम करते है। मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि मामले में आवेदन मिला है। कांड दर्ज का कार्यवाई की जा रही है।

रेलवे फाटक पर रात्रि ड्यूटी कर रहे गेटमेन के साथ दो अज्ञात युवकों ने की मारपीट रेलवे फाटक पर रात्रि ड्यूटी कर रहे गेटमेन के साथ दो अज्ञात युवकों ने की मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.