दो बाइक की टक्कर में दोनों बाइक सवार जख्मी, बेहतर चिकित्सा के लिए हायर सेंटर रेफर

सहरसा पूर्णिया न 107 पर मुरलीगंज के जयरामपुर स्कूल के समीप तेज रफ्तार से आ रही दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में दो बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. आनन-फानन में घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां मौके पर उपस्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सा पदाधिकारी चिकित्सक डॉ संजीव कुमार ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. डॉ संजीव कुमार ने बताया कि मंटू शर्मा, घर मुरलीगंज जयरामपुर दाहिने पैर की हड्डी टूटी है. मंटू शर्मा अपने स्प्लेंडर बाइक से बाजार की ओर आ रहे थे.

दूसरे बाइक सवार सोनू कुमार पिता सुरेंद्र यादव, घर पकीलपार, वार्ड नंबर तीन अपने टीवीएस की रेसर बाइक (रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 43 ए ए 3772) पर सवार होकर गांव से मुरलीगंज आ ररहे थे. इसी दौरान एन एच 107 पर जयरामपुर स्कूल के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई । बेहतर चिकित्सा के लिए दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि दोनों खतरे से बाहर हैं लेकिन बेहतर चिकित्सा के लिए भेजा गया है. दुर्घटना स्थल से मोटरसाइकिल की मंगवाई जा रही है दुर्घटना के मामले की जांच पुलिस कर रही है, हालांकि चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया.

दो बाइक की टक्कर में दोनों बाइक सवार जख्मी, बेहतर चिकित्सा के लिए हायर सेंटर रेफर दो बाइक की टक्कर में दोनों बाइक सवार जख्मी, बेहतर चिकित्सा के लिए हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.