बिहारीगंज में BRAIN GETWAY अब IIT JEE/NEET के लिए बच्चों को पहले से करेगा तैयार

बिहारीगंज दिनांक 21 में 2024 को न्यू मॉडल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में BRAIN GETWAY की ओर से वर्ग 6 से ही इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी कोटा दिल्ली और पटना की तरह यहां के बच्चे को तैयार किया जाएगा. जिससे वैसे बच्चे जिनका सपना आईआईटी JEE और नीट का है उसके लिए इस ग्रामीण क्षेत्र के लिए एक वरदान साबित हो. 

इस सेमिनार में ब्रेन गेटवे के निदेशक संदीप कश्यप की बात रखते हुए बताया कि मेरे अनुभवी टीचर पटना कोटा एवं नई दिल्ली के शिक्षक इंजीनियर प्रवीण पाराशर, इंजीनियर स्वेतांक सिंह, राहुल कुमार व अतुल कुमार बच्चों को आईआईटी जेईई एवं नीट के लिए तैयार करेंगे.

 न्यू मॉडल पब्लिक स्कूल बिहारीगंज के चेयरपर्सन आरती भगत पति  स्वर्गीय नरेश भगत  ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अब कोटा जाने की जरूरत नहीं है. शिक्षा के क्षेत्र में मेरे पति नरेश भगत इस स्तोत्र के लिए अथक प्रयास करते रहे थे. जिसे सुदृढ़ रूप से आगे बढ़ाने के लिए यह एक अग्रसर कदम बढ़ाया गया है. इस सेमिनार के निदेशक मिस्टर अजय भगत आकाश भगत के अथक प्रयास से सफल एवं नई सोच एवं दिशा देने की बात कही गई, जिसकी प्रशंसा करते स्कूल के वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार भगत इसे अच्छा प्रयास बताया.

मौके पर बी. आर. ऑक्सफोर्ड स्कूल मुरलीगंज के निदेशक डॉ. मानव भारती, ब्राईट एंजेल्स स्कूल के निदेशक नीरज निक्कू आदि की उपस्थिति भी उल्लेखनीय रही.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

बिहारीगंज में BRAIN GETWAY अब IIT JEE/NEET के लिए बच्चों को पहले से करेगा तैयार बिहारीगंज में BRAIN GETWAY अब IIT JEE/NEET के लिए बच्चों को पहले से करेगा तैयार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.