मारपीट के दौरान हुए घायल की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत बेलारी वार्ड 9 में गत 11 मई को मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल शख्स की रविवार को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घायल शख्स के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

वहीं मृतक की पत्नी के आवेदन के आलोक में छः नामजद लोगों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. मृतक मिथिलेश यादव की पत्नी बुलबुल कुमारी ने थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाते हुए बताया कि विगत 11 मई को गांव के ही बेचन मंडल, प्रकाश मंडल, मुकेश कुमार उर्फ गुरचुन मंडल, रतन मंडल, छोटू मंडल और विमला देवी के अलावे 2-3 अज्ञात लोग हरवे-हथियार से लैस होकर ऑटो से मेरे दरवाजे पर आए. दरवाजे पर आते ही मेरे दरवाजे पर रखा मक्का का बोरा लोड करने लगे. मक्का का बोरा लोड करने पर मेरे पति मिथिलेश यादव रोकने लगे. इसी बात पर उक्त लोग मृतक मिथिलेश के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. मैं और मेरी सास, मेरा भाई रामनंदन यादव एवं कुन्दन कुमारी आंगन से निकलकर दरवाजे पर आई. दरवाजे पर आते ही उक्त आरोपित लोगों को ऐसा करने से मना करने पर हम सभी लोगों के साथ भी मारपीट कर जमीन पर गिरा दिया. 

इसी दौरान मेरे पति मिथिलेश को लाठी और लोहे के रॉड से सर एवं पूरे शरीर पर जान से मारने की नीयत से मारपीट किया. जिसके कारण मेरा पति मिथिलेश बेहोश हो गया. हम लोग बेहोश मिथिलेश को लेकर सदर अस्पताल मधेपुरा चले गए. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान रविवार को मिथिलेश की मौत हो गई. 

वहीं थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी बुलबुल कुमारी के आवेदन पर 06 नामजद लोगों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे के सर से उठा पिता का साया

बेलारी ओपी के बेलारी वार्ड 9 निवासी परिवार के एकमात्र कमाने वाले शख्स मिथिलेश यादव की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक मिथिलेश की एक 9 वर्षीया पुत्री भागवंती भारती और दो पुत्र क्रमशः 7 वर्षीय भागवंश कुमार और 6 वर्षीय सत्युंशु कुमार के सर से पिता का साया हट गया है. वहीं मृतक की पत्नी बुलबुल कुमारी ने रोते हुए बताया कि उक्त आरोपित लोग बराबर धमकी दे रहे हैं कि परिवार के अन्य बांकी बचे सभी सदस्य की भी हत्या कर देंगे. मृतक इसके कारण मृतक के परिजन काफी दहशत में हैं.

(रिपोर्ट: मीना देवी/ मधेपुरा टाइम्स)

मारपीट के दौरान हुए घायल की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत मारपीट के दौरान हुए घायल की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत Reviewed by Rakesh Singh on May 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.