कमला राणा साइंस कॉलेज सपरदह में मतदाता जागरुकता शिविर का आयोजन

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड अंतर्गत सपरदह के प्रशांत नगर स्थित कमला राणा साइंस कॉलेज में मंगलवार को मतदाता जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान महाविद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा जागरुकता रैली भी निकाली गई.

महाविद्यालय परिसर के सभागार भVotersवन में स्विप कार्यक्रम के तहत आयोजित जागरूकता शिविर की अध्यक्षता महाविद्यालय के संस्थापक प्रशांत कुमार ने की तो वहीं इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी शशिकांत कुमार अलबेला, बीपीएम विमल कुमार विभु ने विधिवत रूप से फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

कार्यक्रम में उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए बीडीओ ने कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चुनाव है. जिसमें मतदाताओं के मत से ही देश के विकास की नए सिरे से नींव रखी जाती है. देश का विकास आम अवाम के हाथों में है परंतु यह तभी संभव है जब मतदाता निष्पक्ष तरीके से बिना किसी स्वार्थ, बिना लोभ लालच के अपना मतदान दें.

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी शशिकांत कुमार अलबेला ने कहा कि हम लोग इस बार बिहार में एक उदाहरण तय करने के लिए तैयार हैं. जिलाधिकारी के नेतृत्व में समस्त मतदाताओं के सहयोग से इस बार सर्वाधिक मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

मौके पर बीएलओ अवधेश कुमार, मनोज कुमार सहित प्रो. रूपा कुमारी, प्रो. नवीन कुमार, विकास कुमार, फराहिम आलम, दिलखुश कुमार, सोनू कुमार,  अभिमन्यु झा, प्रवीण कुमार, शक्ति कुमार, विकास यादव सहित सैंकड़ों छात्र छात्रा मौजूद थे.

कमला राणा साइंस कॉलेज सपरदह में मतदाता जागरुकता शिविर का आयोजन कमला राणा साइंस कॉलेज सपरदह में मतदाता जागरुकता शिविर का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.