साढ़े 19 किलो गांजा के साथ स्कूटी जब्त, तस्कर फरार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के परमानंदपुर पुलिस ने क्षेत्र के हरिया टोला से साढ़े 19 किलो गांजा के साथ एक स्कूटी को जब्त किया. हालांकि गाजा तस्कर भागने में सफल रहा. इस मामले में पुलिस ने बाइक मलिक और तस्कर की पहचान कर ली है. तस्कर पर केस दर्ज किया गया है. जब्त गाजा का जब्ती सूची बनाकर बुधवार को मधेपुरा न्यायालय में सौंप दिया गया. 

थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि भतरंधा की ओर से सहरसा के बैजनाथपुर चौक की तरफ एक स्कूटी पर गांजा ले जाया जा रहा है. सूचना पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई ज्योतिश सिंह परमानपुर पंचायत सरकार भवन बाली रोड पर ज्योंही पहुंचे कि पता चला कि तस्कर बैजनाथपुर की दिशा में निकल चुका है. पुलिस ने उनलोगों का पीछा किया. इधर तस्कर पुलिस को पीछा करते देख हरिया टोला घुस गया. जहाँ रास्ता बंद रहने के कारण स्कूटी चालक स्कूटी पर से बंधा गांजा उतार कर लेकर भागना चाहा लेकिन पुलिस को देखकर गांजा ओर स्कूटी दोनों को छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुँच कर पुलिस ने प्लास्टिक से बैंड कार्टन की तलाशी ली तो गांजा पाया गया. गांजा और स्कूटी को जब्त कर थाना लाया गया. 

एएसआई ज्योतिश सिंह के आवेदन पर तस्कर सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के गम्हरिया वार्ड नंबर 12 निवासी गोपाल यादव पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जब्त गांजा को मधेपुरा न्यायालय में सौंपने की कार्रवाई की जा रही है.

साढ़े 19 किलो गांजा के साथ स्कूटी जब्त, तस्कर फरार साढ़े 19 किलो गांजा के साथ स्कूटी जब्त, तस्कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.