40 पीस कफ सिरप के साथ सुपौल जिला का युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव के समीप से 40 पीस कफ सिरप के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बिना नंबर के बाइक के साथ एक युवक फरार हो गया. 

ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि रामनवमी को लेकर पुलिस की गाड़ी भ्रमण कर रही थी. इस दौरान ज्योंही लक्ष्मीनिया चौक पर पुलिस की गाड़ी पहुंची कि एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर दो युवक बीच में कार्टन लेकर सवार थे. जैसे ही पुलिस की गाड़ी देखा कि तेजी से भागने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर उसका पीछा किया तो वे लोग लक्ष्मीनिया से पूरब कच्ची रोड में गाड़ी लेकर घुस गए. पुलिस को पीछे देखकर एक युवक कार्टन लेकर गाड़ी से कूद कर भागने लगा. पुलिस ने उसे खदेड़ कर दबोच लिया. बाइक और एक युवक कच्ची रास्ते का फायदा उठाकर भाग निकले. 

वहीं पकड़े गए युवक के पास से एक पंखा के कार्टन में 40 पीस कफ सिरप के साथ युवक को गिरफ्तार कर ओपी लाया गया. जहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम  सुपौल जिला के लौकहा थाना क्षेत्र अंतर्गत कजहा गांव वार्ड नंबर 16 निवासी बेचन सूतिहार के पुत्र चंद किशोर कुमार बताया. जो कहीं कफ सिरफ का डिलीवरी करने जा रहा था. 

वहीं ओपी अध्यक्ष ने बताया कि लोकहा थाना में भी कई कांड का अभियुक्त है. प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

40 पीस कफ सिरप के साथ सुपौल जिला का युवक गिरफ्तार 40 पीस कफ सिरप के साथ सुपौल जिला का युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.