लोकसभा चुनाव को लेकर रात्रि में वाहन चेकिंग अभियान

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के परमानन्दपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार की रात्रि सड़क व्यवस्था को दुरुस्त करने और आपराधिक वारदातों पर लगाम कसने के लिए परमानंदपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ जवानों के साथ भतरंधा चौक और चरैया चौक पर  वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. सड़क से गुजरने वाली तमाम छोटी बड़ी वाहनों की जांच की गई. 

परमानंदपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि एंटी क्राइम एवं सड़क सुरक्षा को लेकर भतरंधा चौक और चरैया चौक पर पुलिस ने आने-जाने वाली दो पहिया वाहन, तीन पहिया वाहन तथा चार पहिया वाहन को रोक कर आवश्यक वाहनों के कागजात एवं डिक्की खुलवा कर डिक्की की जांच की गयी और चालक व सवार व्यक्ति की तलाशी ली गई. वहीं हेलमेट नहीं पहनने वाले बाइक चालकों को फटकार लगाते हुए हेलमेट लगाकर सड़क पर चलने को निर्देश दिया. 

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा. अतः वाहन चालकों से अपील है कि वे शराब के नशे में या किसी भी प्रकार के नशे में वाहन न चलाएं. ऐसा करते हुए पाए जाने पर कठोर से कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. यातायात नियमों का पालन करें, सड़कों पर अनुशासनहीनता किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वाहन जांच अभियान में एसआई ज्योतिष सिंह और आरपीएफ के पुलिस बल शामिल थे.

लोकसभा चुनाव को लेकर रात्रि में वाहन चेकिंग अभियान लोकसभा चुनाव को लेकर रात्रि में वाहन चेकिंग अभियान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.