कुशल युवा केंद्र से ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ़

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग बिहार सरकार अंतर्गत पंजीकृत कुशल विकास केंद्र का ताला तोड़ कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

कुशल युवा केंद्र कोर्डिनेटर सहरसा निवासी किसलय मिथलांकर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कुशल युवा केंद्र प्रखंड परिसर में स्थित यह सेंटर भुगतान संबंधित कारणों से पिछले करीब कुछ महीनों से बंद पड़ा है. सोमवार की सुबह करीब ग्यारह बजे केंद्र के अन्य स्थानीय सहयोगी द्वारा फोन पर सूचना मिली कि उनके सेंटर का ताला टूटा हुआ है और गेट खुली हुई है. सूचना के बाद वे सेंटर पर पहुंच कर देखा तो पाया कि गेट का दोनों ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों द्वारा कुशल युवा केंद्र के अंदर रखा दो इनवर्टर बैट्री लुमिनस की, एक 40 इंच एलईडी टीवी तथा एक इनवर्टर की चोरों द्वारा केंद्र के ताला को तोड़कर चोरी कर ली गई है. सभी सामानों की अनुमानित लागत मूल्य लगभग एक लाख पच्चीस हजार रुपए (125000) से अधिक का बताया गया. 

बताया कि इस दौरान सेंटर के अंदर कमरे में चोर का एक डब्बा बीड़ी और लाइटर छूट गया है. सेंटर के बाहर से अंदर तक सीसीटीवी लगी है. सीसीटीवी की जांच के बाद चोर की गतिविधि का पता चल सकता है. उन्होंने बताया कि घटना की लिखित सूचना मुरलीगंज थाना में दिया गया है. आवेदन के बाद पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

कुशल युवा केंद्र से ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ़ कुशल युवा केंद्र से ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.