बकरी चोरी करने गए युवक की लोगों ने जमकर की पिटाई, एक बड़ा चाकू भी बरामद

मधेपुरा में बकरी चोरी करने गए अपाचे बाइक सवार युवक को लोगों ने खूंटे से बांध कर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना जिले में शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कबियाही गांव की है। जहां शुक्रवार की रात करीब 12 बजे बकरी चोरी करने गए एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पहले तो लोगों ने युवक को जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ाया युवक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तितुआहा गांव निवासी सुशील यादव है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार रात में एक अपाचे बाइक सवार तीन युवक कबियाही वार्ड-12 निवासी शिबू शर्मा के घर के समीप पहुंचे  जिसमें से एक युवक उतरकर शिबू शर्मा के घर बकरी चोरी करने चला गया। बकरी का रस्सी खोलने के दौरान गृह स्वामी शिबू शर्मा उसे पकड़ लिया और हल्ला किया। वहीं सड़क पर बाइक के साथ खड़े दोनों युवक भाग निकले। हल्ला सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने बकरी चोरी कर रहे युवक की जमकर धुनाई कर दी। उसके पास से एक बड़ा चाकू भी बरामद हुआ है। 

लोगों ने घटना की जानकारी शंकरपुर पुलिस पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ थाना ले गई। थाना अध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि बकरी चोरी के मामले में एक युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा है। पुलिस उक्त युवक से पूछताछ कर रही है।

बकरी चोरी करने गए युवक की लोगों ने जमकर की पिटाई, एक बड़ा चाकू भी बरामद बकरी चोरी करने गए युवक की लोगों ने जमकर की पिटाई, एक बड़ा चाकू भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.