बकाया वसूली के लिए गया गल्ला व्यवसाई लापता, पत्नी ने कहा अपहरण हुआ

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के स्टेट हाईवे 91 के किनारे के एक धान व्यवसायी के अपहरण का मामला सामने आया है। मुरलीगंज बिहारीगंज रोड मुरलीगंज के व्यवसायी लक्ष्मी दास की पत्नी केंटुला देवी ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि सहरसा गंगजला के शंकर भगत गौतम नगर वार्ड नंबर 13 गंंगजला को उनके पति ने चार ट्रक धान की बिक्री की थी। जिसकी कीमत 23 लाख रुपये हुई. जिसमें से 13 लाख रुपये का भुगतान किया गया। शेष 10 लाख रुपये बाकी था। शंकर भगत से रुपये मांगने के लिए अपने पति के साथ शंकर भगत के यहां बार-बार जा रहे थे। लेकिन शंकर भगत रुपये नहीं दे रहा था। उनके घर पर 12 जनवरी को पंचायत हुई थी। जिसमें उनके परिवार के अन्य सदस्य अनिल भगत, राहुल भगत एवं चार-पांच अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दिया था कि रुपये नहीं देंगे और थाना में शिकायत करने पर जान से मार देंगे. इसी पैसे  लिए अन्य लोगों द्वार दबाव देने पर भगत ने 25 जनवरी को रुपये की बात कही। 
अपहृत व्यवसाई 

कहा कि दिए गए समय के अनुसार उनके पति घर से सहरसा गए । रात में मोबाइल पर फोन कर बताया कि हम सहरसा में हैं। जिसके बाद रात करीब साढ़े नौ बजे फोन किये तो फोन बंद पाया गया. जिसके बाद यहां पहुंचे और खोजबीन किये तो उनका कुछ भी पता नहीं चला। कहा कि उनके पति का अपहरण  कर लिया गया है।
                         प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ कर दिया गया है.


बकाया वसूली के लिए गया गल्ला व्यवसाई लापता, पत्नी ने कहा अपहरण हुआ बकाया वसूली के लिए गया गल्ला व्यवसाई लापता, पत्नी ने कहा अपहरण हुआ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.