दो युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला, दोनों आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनवारा में दो लड़की के साथ दो लड़कों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. 

इस बावत पीड़िता के पिता ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन के अनुसार पीड़ता के पिता ने बताया है कि शुक्रवार को उसकी 18 वर्षीया पुत्री और उसके साथ बगल के ग्रामीण की एक पुत्री दोनों खेत में घास लाने गई थी. उसी क्रम में वसनवारा निवासी दिलखुश कुमार पिता सिंघो ऋषिदेव, सोनू कुमार पिता कारे श्रृषिदेव ने दोनों लड़की को बहला फुसलाकर  गलत नीयत से उसे अपने साथ बेलही बहियार ले जाकर उसका हाथ पैर बांधकर दोनों लड़की के साथ दुष्कर्म करने लगा. जब वे लोग हल्ला करती तो लड़कों द्वारा उसके मुंह में दुपट्टा बांध दिया. 

वहीं परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन करने पर यह सभी लोग बेलही बहियार के बगीचा में हाथ पांव बंधी मिली एवं सारी घटना के बारे में दोनों लड़की ने बताया. जब इस घटना के बारे में उक्त लड़का के परिजन को बताने गए तो उसके परिजन मारपीट करने लगे. 

इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पीड़ता के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है एवं त्वरित करवाई करते हुए दिलखुश कुमार एवं सोनू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

दो युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला, दोनों आरोपी गिरफ्तार दो युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला, दोनों आरोपी गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.