लिटिल बर्ड्स स्कूल में 10वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए फेयरवेल समारोह का आयोजन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के डीबी रोड, वार्ड - 20 स्थित लिटिल बर्ड्स स्कूल में वर्ग दस के बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र छात्राओं के लिए फेयरवेल समारोह का आयोजन किया गया। 

इस दौरान स्कूल परिसर में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें वर्ग 5 से 10 के छात्र-छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक नृत्य, गीत संगीत की प्रस्तुतियां दी। 

जिसके बाद विद्यालय परिवार द्वारा केक काटकर एवं वर्ग दस के छात्र-छात्राओं को गिफ्ट प्रदान कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गयी। 

इस दौरान विद्यालय की निदेशिका नंदिनी वर्नवाल ने कहा कि आज विद्यालय परिवार ने सफलता की ओर दूसरा कदम बढ़ाया है। हम अपने अभिभावकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं कि मुझपर और विद्यालय पर उनका भरोसा बढ़ता ही जा रहा है। हम उनके भरोसे पर हमेशा खड़ा उतरने का प्रयास करेंगे। 

निदेशिका नंदिनी वर्नवाल ने कहा कि मधेपुरा में शिक्षा को बढ़ावा देने और खास कर बेटियों के प्रति सोच को सकरात्मक रखने के लिए विद्यालय परिवार कृतसंकल्पित है। 

उन्होंने कहा कि हम सभी अपने विद्यालय से जो छात्र-छात्राएं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। 

मौके पर विद्यालय के शिक्षक मो. कसीम, महेश कुमार, राजू राठौर, प्रियम कुमार, प्रसन्न, प्रकाश कुमार, अमित कुमार, पप्पू कुमार, रुखसाना प्रवीण, दुर्गा बल्ल, नेहा कुमारी, माला कुमारी, कंचन गुप्ता ने आयोजन को सफल बनाने में अपना भरपूर सहयोग दिया।

लिटिल बर्ड्स स्कूल में 10वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए फेयरवेल समारोह का आयोजन लिटिल बर्ड्स स्कूल में 10वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए फेयरवेल समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.