मधेपुरा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम-डिप्टी सीएम पर बोला जमकर हमला

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा, बिहार में महागठबंधन की सरकार हर मोर्चे पर विफल, पूरे प्रदेश में हत्या का दौर है जारी. भय और दहशत में जी रहे हैं लोग. शराब माफिया और अधिकारी के गठजोड़ से पनप रहा है अपराधियों का नया वर्ग.

मधेपुरा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, I.N.D.I.A. गठबंधन पर कसा तंज, वहीं सीएम-डिप्टी सीएम पर भी जमकर बोला हमला. दरअसल बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा आज मधेपुरा पहुंचे, जहां इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक यादव, प्रदेश सचिव स्वदेश कुमार, भाजपा नेता अमोल राय, विजय कुमार विमल सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वहीं मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर जुबानी हमला बोला. साथ ही इस दौरान उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी तंज कसते हुए कहा कि बिहार में राजनीति अस्थिरता के कारण पूरे प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों में अराजकता काफी बढ़ गई है. भ्रष्ट अधिकारियों का मनोबल चरम पर है. शासन प्रशासन का कोई नाम नहीं रह गया है और पूरे प्रदेश में हत्या का दौर जारी है. 

महागठबंधन सरकार बनने के बाद चाहे मधेपुरा के सकरपुरा गांव में ट्रिपल मर्डर का मामला हो या आए दिन रोज दर्जनों हत्या का मामला, सरकार पूरी तरह विफल है. लोग दहशत में हैं और चारों तरफ निर्दोष लोग गोली के शिकार हो रहे हैं. गोली के शिकार लोगों को  न्याय नहीं मिलना आपराधिक मामले को भटका देना. इतना ही नहीं शराब बंदी के नाम पर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है, नतीजा अपराधियों का एक नया वर्ग पैदा हो रहा है. शराब माफिया अधिकारी के गठजोड़ से घटना को भी अंजाम देने में कहीं कोताही नहीं बरत रहें हैं. 

उन्होंने मीडिया के एक सवाल पर कहा कि भाजपा किसी को गले नहीं लगाती है ये स्पष्ट रूप से समझ लें. भाजपा शांति सुशासन को गले लगाती है और शांति सुशासन की प्रगति के लिए भाजपा ने हमेशा पद का त्याग भी किया है, जो इतिहास गवाह है और जिन लोगों ने सुशासन का संकल्प लेकर दुशासन के साथ मिलकर कुशासन के गोद में बैठ गया, उसे बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

बता दें कि सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव पहुंचे जहाँ ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया.

मधेपुरा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम-डिप्टी सीएम पर बोला जमकर हमला मधेपुरा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम-डिप्टी सीएम पर बोला जमकर हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.