स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार को गोली मारी, हुए फरार

दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों द्वारा ना तो बाइक लूटी गई न ही किसी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया बस गोली मारकर हुए फरार.

मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर देर रात 8:30 बजे दो बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा बाइक से मुरलीगंज की ओर आ रहे नवयुवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मौके से गोली मारने के बाद अपराधी दो बाइक पर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. 

मामले में बाइक के पीछे बैठे विश्वजीत राज ने घायल अवस्था में राजा कुमार को लेकर इलाज के लिए पहुंचे और बताया कि दो बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों द्वारा आगे से गाड़ी घेर कर रोक लिया गया. जिस पर हमने कहा कि हम लोगों के पास जो कुछ है ले लीजिए इतने में स्प्लेंडर बाइक पर बैठे अपराधी ने गोली चला दिया और गोली राजा कुमार राम पिता कबिलश राम घर कोल्हायपट्टी वार्ड नंबर 3 को लग गई और घायल अवस्था में वह गिर पड़ा. 

लोगों की सहायता से हमने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया. जहां मौके पर मौजूद डॉ जहनवाज द्वारा बताया गया कि गोली पीछे से हृदय के नीचे लगी है और गोली अंदर ही फंसी हुई है और 2 मिनट के भीतर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. मामले में पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हुई है और मामले की छानबीन की जा रही है.

स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार को गोली मारी, हुए फरार स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार को गोली मारी, हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.