इलाहबाद विश्वविद्यालय में कोरोना वॉरियर- 2023 से सम्मानित हुआ श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन

कोशी की धरती से उठकर आज देश भर में मानवता की सेवा के बल पर आसमान की ऊंचाइयों को छू रहा है श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन और इसी ऊंचाई के सफर में दिनांक 24 दिसंबर 2023 का गाजियाबाद उत्तर प्रदेश हिंदी भवन सभागार में इलाहबाद विश्वविद्यालय पूर्व छात्र परिषद के द्वारा कोरोना वॉरियर अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया, जिसमें श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन के मुख्य प्रबंधक सागर यादव के साथ फाउंडेशन के आईटी हेड दीनबंधु शर्मा को सम्मानित किया गया. 

फाउंडेशन के संस्थापक भास्कर कुमार निखिल ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के जनरल सेक्रेटरी डॉक्टर नवीन चंद्रा और विशिष्ठ अतिथि सेल टैक्स कमिश्नर अमिताभ तिवारी ने मां सरस्वती की चित्र पर माल्यार्पण कर उद्घाटन किया एवं दोनों मुख्य अतिथि के द्वारा फाउंडेशन के मुख्य प्रबंधक सागर यादव और IT हेड दीनबंधु शर्मा जी को कोरोना वॉरियर अवार्ड देकर सम्मानित किया और फाउंडेशन के सभी सदस्यों का मंच से अभिनंदन किया. 

जानकारी हो कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में लगभग तीन सौ मरीजों को नि:शुल्क ऑक्सीजन और पांच कोरोना से संक्रमित लाश का दाह संस्कार कराया था. इस सेवा कार्य में सागर यादव ने अग्रणी भूमिका निभाया था. कोषाध्यक्ष मनीष आनंद ने कहा कि यह सम्मान फाउंडेशन परिवार के लिए गौरवान्वित होने का पल है. कोरोना वॉरियर अवार्ड-2023 से सम्मानित कर फाउंडेशन को उर्जा देने का काम किया है. 

सम्मानित किए जाने पर ई. शिव प्रसाद टेकरीवाल, आईपीएस विवेकानंद सिंह राठौर, भगवान दास टेकरीवाल, अरविंद प्राणसुखका, स्वर्णकार संघ के जिलाध्यक्ष इन्द्रदेव स्वर्णकार, दिलिप खंडेलवाल, व्यापार संघ सिहेंश्वर के महासचिव अशोक भगत, राजेश कुमार राजू, सिहेंश्वर चेयरमेन पूनम देवी, कोषाध्यक्ष मनीष आनंद सहित अन्य गणमान्य लोगों ने बधाई दी.

इलाहबाद विश्वविद्यालय में कोरोना वॉरियर- 2023 से सम्मानित हुआ श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन इलाहबाद विश्वविद्यालय में कोरोना वॉरियर- 2023 से सम्मानित हुआ श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.