ट्रैक्टर और ऑटो के टक्कर में ऑटो सवार दो व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर गांव स्थित एसएच 91 पर मस्जिद के समीप गुरुवार की रात के तकरीबन 8 बजे ट्रैक्टर और ऑटो की ज़बर्दस्त टक्कर में ऑटो सवार 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना को दिया। 

सूचना पर पंहुचे थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। वहीं पुलिस ऑटो और ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाई । जबकि पुलिस ऑटो चालक व ट्रैक्टर चालक को घटना स्थल पर से ही गिरफ्तार कर थाना लाया। 

बताया गया कि जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित जमुआहा टोला वार्ड 7 निवासी रामप्रसाद ऋषिदेव और जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर टोला निवासी किन्नु ऋषिदेव पूजा करने के लिए कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा गांव आए हुए थे। पूजा कर केवटगामा चौक पर ऑटो पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव स्थित एसएच 91 पर मस्जिद के समीप पहुंचा कि मीरगंज की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया। जिसके कारण ऑटो पर सवार रामप्रसाद ऋषिदेव और किन्नू ऋषिदेव की घटनास्थल पर मौत हो गई।

 मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रैक्टर और ऑटो के जबर्दस्त टक्कर में ऑटो सवार राम प्रसाद ऋषिदेव और किन्नु ऋषिदेव की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है। ट्रैक्टर और ऑटो को जब्त कर लिया गया है। ट्रैक्टर चालक ऑटो चालक को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों चालक को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

ट्रैक्टर और ऑटो के टक्कर में ऑटो सवार दो व्यक्ति की मौत ट्रैक्टर और ऑटो के टक्कर में ऑटो सवार दो व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.