फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर बाइक के डिक्की से दो लाख रुपए की लूट

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के कटैया में अपराधियों ने आरोही फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर बाइक के डिक्की से दो लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए । जानकारी अनुसार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत अंतर्गत कटैया वार्ड नंबर 7 में आरोही फाइनेंस कंपनी के कर्मी खगड़िया जिला निरपुर पंचायत आराबाडी वार्ड नंबर 12 निवासी आदित्य राज को  कटैया शर्मा टोला वार्ड  नंबर 6 में कलेक्शन का दो लाख रुपए लेकर निकला ही था कि लगभग 200 मीटर आगे बांस बाड़ी के पास काले रंग के दो अपाची पर सवार 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर बाइक को रोक कर बाईक के डिक्की से 2 लाख रुपया निकाल लिया। 

वहीँ आरोही फाइनेंस कंपनी के फिल्ड अफसर आदित्य राज ने कहा कि बाद में कलेक्शन का पैसा के साथ मोबाइल भी छिन कर लिया। जो वही फेंक दिया और डराने के लिए 4 हवाई फायर भी किया और लूट कर फरार हो गया। 

इस बाबत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल पर कुछ नही मिला। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।

फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर बाइक के डिक्की से दो लाख रुपए की लूट फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर बाइक के डिक्की से दो लाख रुपए की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.