मधेपुरा की शिक्षिका मीरा कुमारी का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन

मधेपुरा प्रखंड के मध्य विद्यालय भर्राही बाजार में कार्यरत शारीरिक शिक्षा शिक्षिका मीरा कुमारी को 25 सितंबर को बाईपास में पीछे से किसी ने ठोकर मार दी, जिससे वो रोड पर गिर पड़ी और ब्रेन हेमरेज हो गया. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया पर उनका आज आईजीएमएस पटना में निधन हो गया. 

मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव सह शिक्षा स्वास्थ्य अनुदेशक के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि खेल के क्षेत्र में हमेशा निडर होकर बिहार के किसी भी कोने में मधेपुरा की बेटी को ले जाने और लाने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई. इतना ही नहीं मधेपुरा में जितने भी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हुआ उसमें उन्होंने कड़ी लगन और मेहनत के साथ आयोजन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया. सचिव श्री कुमार ने कहा कि आज का दिन मधेपुरा खेल जगत के लिए बहुत ही दुखद है.

निधन पर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष शाह राजा, जिला अध्यक्ष जयकांत यादव, निजी अध्यक्ष किशोर कुमार, जिला खेल प्रशिक्षण संत कुमार, खो-खो संघ के अध्यक्ष भानु प्रताप मंडल, वॉलीबॉल संघ के जिला सचिव अनिल राज, टेबल टेनिस संघ के सचिव प्रदीप श्रीवास्तव, हैंडबॉल के सचिव दीपक प्रकाश रंजन, खो-खो संघ के सचिव बालकृष्ण कुमार, खेल शिक्षक दुर्गानंद प्रसाद, रग्बी फुटबॉल संघ के अध्यक्ष दिलीप कुमार, विमल कुमार भारती, अनमोल कुमार, गुलशन कुमार, प्रवीण कुमार, मनीष कुमार, रितेश कुमार, राहुल कुमार, गौरी शंकर कुमार, बंटी कुमार ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

मधेपुरा की शिक्षिका मीरा कुमारी का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन मधेपुरा की शिक्षिका मीरा कुमारी का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.