आगामी चुनाव में महिला राजद की भागीदारी होगी अधिक से अधिक: विनीता भारती

आज महिला राजद कार्यालय मधेपुरा में महिला राजद की नगर परिषद् मधेपुरा की टीम की एक महत्पूर्ण बैठक आयोजित की गई. जिसमें मुख्य रूप से राजद महिला प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती शामिल हुई और नगर में महिला राजद कैसे मजबूत हो इसपर विस्तार से चर्चा की. जिसमें नगर की लगभग सैकड़ो महिलाएं शामिल हुई और राजद के विचार धारा को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया और आगामी 2024-25 में महिलाओ की अधिक से अधिक भागीदारी का संकल्प भी लिया.

कुमारी विनीता भारती ने कहा कि ज़ब से मुझे प्रदेश महिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है तब से ही मैं कोसी में लगातार कोसी-सीमांचल का दौरा कर रही हूँ, बैठक कर रही हूँ. उसी कड़ी में आज मधेपुरा नगर परिषद् की टीम के साथ बैठक में हिस्सा लिया और मैं राजद महिला प्रकोष्ठ को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रयासरत हूँ. ज़ब से राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष ऋतू जायसवाल जी बनी है तब से ही लगातार महिला राजद का संगठन पूरे बिहार में व्यापक रूप से बन कर तैयार हो रहा है.

आगामी 2024 व 2025 में महिलाओं की अधिक से अधिक भागीदारी के लिए हमलोग राजद महिलाओं को मजबूत कर रहे हैं और आदरणीय लालू यादव जी व तेजस्वी जी को मजबूत करने के लिए प्रयास कर रहे हैं.

बैठक में नगर की ममता देवी, मीरा कुमारी, दयावती देवी, सुनीता कुमारी, रेखा कुमारी, सुनीता कुमारी, नेहा कुमारी, बेबी, सोनी, नीतू, नीलू मौसम, सविता, सबनम, उषा देवी, अरुणा देवी, अनीता देवी, कविता देवी, रेखा कुमारी, मंजू कुमारी सहित बड़ी संख्या में महिलायें बैठक में शामिल हुई.

आगामी चुनाव में महिला राजद की भागीदारी होगी अधिक से अधिक: विनीता भारती आगामी चुनाव में महिला राजद की भागीदारी होगी अधिक से अधिक: विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.