एक लोडेड देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराध नियंत्रण एवं रोकथाम को लेकर पुरैनी थाना में नव पदस्थापित थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने थाना क्षेत्र में गश्ती और वाहन चेकिंग पर बल दिया है।

इसी क्रम में मंगलवार की रात्रि में पुरैनी पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र अन्तर्गत एस एच 58 पर योगीराज बजरंगबली मंदिर के पास सड़क पर रात्रि गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग के क्रम में एक बजाज पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को एक देशी लोडेड कट्टा तथा दो जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया।

इस बावत थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक पुरैनी थाना क्षेत्र के बलिया गांव के नारद कुमार, अखिलेश कुमार एवं सुकेश कुमार सादा है जिसपर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। वहीं गिरफ्तार तीनों युवक का इतिहास खंगाला जा रहा है। वहीं गश्ती दल में पीटीसी मोहम्मद वासित खान और पुलिस बल मौजूद थे।

एक लोडेड देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार एक लोडेड देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.