अंबेडकर परिचर्चा जन जागरण अभियान के तहत शिक्षा मंत्री ने किया जनसभा को संबोधित

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भीखा शांति कुंजी उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने अंबेडकर परिचर्चा जन जागरण अभियान के तहत आज एक जन सभा को संबोधित किया. बता दें कि कार्यक्रम से पूर्व मंत्री प्रो, चंद्रशेखर ने विद्यालय परिसर में बच्चों को अभिवादन करते हुए स्कूल की विधि व्यवस्था पर भी प्रधान शिक्षक के साथ कई बिंदुओं पर चर्चा की. इसके बाद जन सभा कार्यक्रम में पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों ने भव्य स्वागत भी किया. 

कार्यक्रम के मौके पर शिक्षा मंत्री प्रो,चंद्रशेखर ने डॉक्टर बाबा भीम राव की स्मृति चिन्ह पर पुष्प अर्पित कर नमन किया .वहीं इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश में पीएम मोदी की सरकार एक बार फिर पुलवामा की घटना को दोहराना चाहती है. किसी वरीय भाजपा नेता को टारगेट कर नफरत फैलाना चाहती है. देश के जनता की सवाल पर चुप्पी साधे बैठे हैं, उन्होंने देश में रोजगार,किसान की समस्या और मंहगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने का कार्य किया. 

वहीं मीडिया के एक सवाल पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने शिक्षा विभागीय सचिव के के पाठक पर कहा कि वैसे शिक्षा विभाग को घूम घूम कर ठीकठाक कर रहे हैं अच्छी बात है, लोगों को इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए. लेकिन यदि राष्ट्र निर्माता शिक्षक के सम्मान का हमेशा ख्याल रखना होगा. साथ ही यदि असंसदीय शब्दों का उच्चारण हमारे शिक्षकों के बीच करते होंगे तो सरकार समीक्षा कर कार्रवाई भी करेगी. 

इस मौके पर भाकपा के वरीय नेता प्रमोद प्रभाकर, सेवानिवृत प्रधान शिक्षक सह भीखा शांति कुंजी माध्यमिक विद्यालय के संस्थापक राजेश्वर यादव, त्रिवेणी यादव, डॉक्टर इरफान आलम, गोशाईं ठाकुर, सुभाष यादव, बैजू यादव, आलोक कुमार मुन्ना, मुकेश कुमार, अख्तर आलम, रमेश शर्मा, जीतापुर पैक्स अध्यक्ष गोपाल यादव, शिक्षक बिमल कुमार यादव, मौलाना नजीर उद्दीन साहब,अजय यादव, मुन्ना यादव, मुरलीगंज राजद प्रखंड अध्यक्ष के अलावे कई पंचायतों के राजद अध्यक्ष समेत दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

अंबेडकर परिचर्चा जन जागरण अभियान के तहत शिक्षा मंत्री ने किया जनसभा को संबोधित अंबेडकर परिचर्चा जन जागरण अभियान के तहत शिक्षा मंत्री ने किया जनसभा को संबोधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.