काँवरिया से भरी स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के पंछगछिया गांव के समीप चौसा - भटगामा स्टेट हाइवे 58 पर हुई स्कार्पियो गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार आधा दर्जन कावंरिया जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे चिकित्सक ने मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। 

सभी जख्मी सुपौल जिले के लतराहा गांव का रहने वाले बताया गया है। बताया जाता है कि दो स्कार्पियो गाड़ी के बीच आमने-सामने की टक्कर होने के बाद एक सांढ़ से टकराते हुए कांवरिया से भरी गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई । जहां स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंचे। जहां लोगों की मदद से सबों को अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों के द्वारा सभी जख्मी कांवरिया का इलाज किया जा रहा है। गंभीर हालत में एक कांवरिया नारायण मेहता की चिंताजनक हालत देखकर चिकित्सक ने हायर सेंटर मेडिकल कालेज मधेपुरा रेफर कर दिया है। सभी कांवरिया सुपौल जिले के लतराहा गांव का बताया गया है। 

घायल कांवरिया में पवन मेहता, श्रीराम मेहता, नारायण मेहता, कौशल्या देवी, मनीषा देवी और सोनी कुमारी बताया गया। स्कोर्पियो पर सवार कांवरिया ने बताया कि वह लोग सभी लतराहा गांव से सुल्तानगंज जा रहे थे। जहां सुल्तानगंज में जल भर कर देवघर स्थित बाबा भोलेनाथ के मंदिर में जलाभिषेक करते पर रास्ते में ही हादसा हो गया।  वहीं बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस दुर्घटना के बावत जांच पड़ताल में जुट गई है। इस हादसे के बाद स्थल और पीएचसी परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं अन्य कांवरियों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। प्रशासन कावंरिया की मदद में जुटा हुआ है।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

काँवरिया से भरी स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर काँवरिया से भरी स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.