जेबीसी नाहर के पास तैरते हुए लाश की हुई पहचान, मृतक पूर्णिया जिले का

मुरलीगंज थाना अंतर्गत सिंगयान पंचायत मनहरा के पास जे बी सी नहर से एक युवक की शव मिलने से क्षेत्र में स्थानीय लोगों द्वारा नहर के समीप पहुंचकर पहचानने की कोशिश करने लगे है। 

गौरतलब हो कि नहर के किनारे पहुंची भीड़ में शनिवार की संध्या करीब 4:00 बजे नहर के समीप भैंस चरा रहे ग्रामीणों के द्वारा नहर में एक युवक का शव तैरता हुआ देखा गया। ग्रामीणों ने शव को पानी से बाहर कर इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दिया।  

 स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस पदाधिकारी श्रीधेश्वर पाठक समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी सिद्धेश्वर पाठक ने बताया कि मृतक शव की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान पूर्णिया जिला अंतर्गत बड़हरा कोठी थानाक्षेत्र के दीबरा बाजार निवासी मुकेश सिंह का पुत्र तुषार सिंह उर्फ बजरंगी (25 वर्ष) के रूप में की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

मौके पर मृतक के पिता मुकेश कुमार सिंह पुलिस को बताया कि पिछले तीन दिन पूर्व से उनका पुत्र घर से लापता था।वह अपने स्तर से अपने पुत्र को रिश्तेदारों एवं अनियंत्रित ढूंढ रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की उनके पुत्र का शव मनहारा नहर पर मिला है। 

मृतक के पिता मुकेश सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पुत्र के लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दिया था। अभी वह अपने स्तर से ही छानबीन में जुटा हुआ था।

स्थानीय लोगों की माने तो मृतक बजरंगी सिंह भाई में अकेला था और वह कई तरह के नशे का भी आदी था। लोगो की माने तो इन्ही बुरे संगति की वजह से बजरंगी की जान चली है। लोगो ने कहा कि बुरे संगति में पड़ जाने के बाद नशेड़ी दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बनकर उसकी जान का दुश्मन बन बैठता है.

घटनास्थल पर पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी.

जेबीसी नाहर के पास तैरते हुए लाश की हुई पहचान, मृतक पूर्णिया जिले का जेबीसी नाहर के पास तैरते हुए लाश की हुई पहचान, मृतक पूर्णिया जिले का  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.