सड़क हादसे में घायल शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया सेंट्रल बैंक मोड़ के समीप स्टेट हाईवे 91 पर शनिवार को सड़क हादसे में एक शिक्षिका की इलाज के मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतका (फ़ाइल फोटो)

बताया गया कि मध्य विद्यालय टिकुलिया में पदस्थापित व भतनी ओपी क्षेत्र के पथराहा निवासी सहायक शिक्षिका पार्वती देवी विद्यालय से निकलकर स्टेट हाईवे 91 पर सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान जदिया की ओर से आ रहे बाइक चालक उजाले आलम की बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पार कर रही शिक्षिका को जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया। जिसके कारण शिक्षिका पार्वती देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी। सड़क हादसे में टिकुलिया वार्ड  9 निवासी बाइक चालक उजाले आलम भी गंभीर रूप से घायल हो गया।  

चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। टिकुलिया गांव निवासी शिक्षिका के बहन के बेटे राजेश कुमार ने बताया कि जेएनकेटी अस्पताल मधेपुरा में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चालक का इलाज चल रहा है। इधर शिक्षिका के मौत की खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सड़क हादसे में घायल शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत सड़क हादसे में घायल शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.