राजद प्रदेश महिला उपाध्यक्ष बनी कुमारी विनीता भारती

मधेपुरा : राजद महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष ऋतू जायसवाल ने मधेपुरा की क्रांतिकारी राजद नेत्री कुमारी विनीता भारती को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया.

ऋतू जायसवाल ने कहा कि कुमारी विनीता भारती लगातार पंद्रह वर्षो से राजद की आम कार्यकर्ता बनकर पूरी निष्ठा से सेवा की है. मधेपुरा ही नहीं कोशी के इलाके में आज महिलाओ की आवाज़ को बुलंद करने के लिए कुमारी विनीता भारती सदा सड़क से लेकर सदन तक आवाज़ उठाती आई है. इसी लगन को देखते हुए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी के निर्देश पर कुमारी विनीता भारती को प्रदेश उपाध्यक्ष का जिम्मा दिया गया है. हमें आशा और उम्मीद है कि कुमारी विनीता भारती राजद को कोशी - सीमांचल सहित बिहार में मजबूती प्रदान करने में अहम भूमिका निभाएगी और संगठन को काफी आगे ले जाएगी.

वहीं कुमारी विनीता भारती ने कहा कि अहम जिम्मेदारी देने के लिए हम आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  जी, प्रदेश अध्यक्ष ऋतू जायसवाल जी, बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री आदरणीय बड़े भैया प्रो. चंद्रशेखर यादव जी का मैं शुक्रिया अदा करती हूँ कि आप सभी ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है. मुझ जैसे आम कार्यकर्त्ता को प्रदेश उपाध्यक्ष जैसे बड़े पद की जिम्मेदारी देना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. पार्टी माँ समान होती है और इतनी बड़ी जिम्मेदारी को मैं बखूबी निभाने का काम करुँगी और पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए दिन- रात मेहनत करुँगी और आप सभी के आशा और उम्मीद पर खड़ी उतरने का काम करुँगी.

राजद प्रदेश महिला उपाध्यक्ष बनी कुमारी विनीता भारती राजद प्रदेश महिला उपाध्यक्ष बनी कुमारी विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.