पांच हथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर सवा लाख रूपये लूटे

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के लालपुर नोनियरी टोला से उत्तर नदी के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच हथियारबंद अपराधियों ने आरोहण फाइनेंस  लिमिटेड कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर सवा लाख रूपये लूट लिए.

इस बावत  शाखा प्रबंधक राकेश रंजन और उप शाखा प्रबंधक सुशील कुमार ने बताया कि  निशिहरपुर से किस्त की राशि कलेक्सन कर सिंहेश्वर अपने शाखा जा रहा था. जाने के दौरान   लालपुर नोनियारी टोला से उत्तर नदी के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट पाट करने लगे लूट पाट का विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार के बट से मारपीट कर मोटरसाइकिल के डिक्की में रखे कलेक्सन के  एक लाख पच्चीस हजार सात सो रुपया  की लूट कर  अपराधि निशिहरपुर की और भाग निकले घटना की सूचना तत्काल डायल 112 पर देने के बाद 112 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच प्रताल किया मामले को लेकर थाना को लिखित आवेदन दिया जा रहा है.

पांच हथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर सवा लाख रूपये लूटे पांच हथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर सवा लाख रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.