शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बड़े भाई का भाजपा का दामन थाम कोसी में कमल खिलाने का दावा !

मधेपुरा के राजद विधायक सह बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बड़े भाई अब भाजपा का दामन थाम मधेपुरा समेत कोसी इलाके में कमल खिलाने का बड़ा दावा किया है. दरअसल बिहार के शिक्षा मंत्री और मधेपुरा के राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर के घर में ही राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है. जहां कल तक हर संकट में बड़े भाई श्रीराम की तरह अपने छोटे भाई चंद्रशेखर के साथ खड़े रहते थे अब उन्होंने अपने भाई और महागठबंधन से नफरत कर भाजपा के दामन थाम कोसी में कमल खिलाने का दावा किया है.

बता दें कि शिक्षा मंत्री के बड़े भाई प्रो. रामचंद्र प्रसाद यादव आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि वे आगामी 24 जून को मधुबनी के झंझारपुर में आयोजित भाजपा कार्यक्रम के दौरान अमित शाह और जेपी नड्डा के मंच साझा कर भाजपा में शामिल होंगे. वहीं शिक्षा मंत्री के सगे बड़े भाई प्रो. रामचंद्र यादव ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि वह एक राष्ट्रवादी हैं और भाजपा की नीति से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने राजद और समाजवादी दलों पर आरक्षण के नाम पर ओबीसी समाज को गुमराह करने और ठगने का भी आरोप लगाया. रामचरितमानस पर भाई के दिए जा रहे बयान पर भी उन्होंने कहा कि तुलसीदास जी सामाजिक समरसता के प्रबल समर्थक रहे हैं, उनके ऊपर किसी तरह की टीका टिप्पणी उचित नहीं है. 

उन्होंने आगामी चुनाव में भाई के खिलाफ चुनाव लड़ने संबंधित सवाल पर भी कहा कि पार्टी चाहे तो वे जरूर चुनाव भी लड़ेंगे. संभावना जताई जा रही है कि आगामी 24 जून को मधुबनी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में वे भाजपा में शामिल होंगे.

शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बड़े भाई का भाजपा का दामन थाम कोसी में कमल खिलाने का दावा ! शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बड़े भाई का भाजपा का दामन थाम कोसी में कमल खिलाने का दावा ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.