कोचिंग जा रही लड़की का शादी की नीयत से अपहरण, परिजनों ने लगाई बरामदगी की गुहार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के श्रीनगर गांव के शाहजनाथपुर टोला वार्ड नंबर 6 से एक नाबालिग किशोरी की शादी की नियत से अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में अपहृत नाबालिग किशोरी की माँ ने घैलाढ़ ओपी में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मेरी 15 वर्षीया नाबालिग लड़की स्मृति कोचिंग सेंटर घैलाढ़ पढ़ने के लिए प्रत्येक दिन जाती थी. जहां से शादी की नियत से मेरे ही पड़ोसी दीपनारायण भगत के पुत्र अभिमन्यु ने अपने परिजनों सहित अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर शादी के नियत से उसका अपहरण कर लिया. लड़की की मां ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और अपने नाबालिग लड़की को बरामद करने का आग्रह किया है. 

इधर पुलिस भी आवेदन मिलते ही मामले की जांच में जुट गई है. ओपी अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि अपहृत नाबालिग की मां ने आवेदन दिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही अपहृत लड़की को बरामद कर लिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. किसी भी कीमत पर दोषी बख्शे नहीं जाएंगे.

कोचिंग जा रही लड़की का शादी की नीयत से अपहरण, परिजनों ने लगाई बरामदगी की गुहार कोचिंग जा रही लड़की का शादी की नीयत से अपहरण, परिजनों ने लगाई बरामदगी की गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.