लोडेड देसी कट्टा के साथ अपाचे पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार

 मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोड़ा नहर के समीप से वाहन जांच के क्रम में पुलिस ने लोडेड देशी कट्टा व बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. मुरलीगंज थाना परिसर में प्रेस वार्ता आयोजित कर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर लगातार मुरलीगंज थाना क्षेत्र में वाहन जांच किया जा रहा है.

इस क्रम मे पुलिस पदाधिकारी ए एस आई पी सी पासवान और कमांडो बल में शिव शंकर कुमार, मुकेश कुमार, कुंदन कुमार के द्वारा भतखोड़ा नहर के पास वाहन जांच किया जा रहा था. वाहन जांच के दौरान पुलिस को देख मोटरसाइकिल पर सवार युवक भागने लगा. वह जैसे ही भागा कमांडो बल ने खदेड़कर बाइक सवार युवक को धर दबोचा एवं बाइक सवार की जांच किया गया तो युवक के पास से एक लोडेड देसी कट्टा जप्त किया गया. मुरलीगंज थाने में बाइक सवार से काफी पूछताछ की गई पूछताछ के दौरान युवक अपना नाम  सुमित कुमार घर भर्राही ओपी क्षेत्र अंतर्गत अंतर्गत एकडेहरा बताया है.

गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला  दर्ज कर लिया गया है, न्यायालय भेजा जा रहा है.

लोडेड देसी कट्टा के साथ अपाचे पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार लोडेड देसी कट्टा के साथ अपाचे पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.