बाईक के साथ देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बुढ़ावे वार्ड नंबर 15 से 112 की पुलिस टीम ने एक बाईक के साथ देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया. 

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ावे वार्ड नंबर 15 निवासी गोपाल कुमार ने बताया कि उसके घर के पीछे बराबर अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है. सोमवार को घर के बच्चों ने बताया कि कुछ लोग आज भी एक बाईक पीछे में लगाया है. वहां गया तो देखा कि नीतीश कुमार अपनी बाइक खड़ा कर रहा था. रोज रोज नई बाइक लाने और उसे खड़ा करने पर मना करने और किसका बाईक है, पूछने पर नीतीश ने कहा मेरा बाईक है. बाईक का कागज मांगा गया तो वो मारपीट पर उतारू हो गया. जिसकी सूचना 112 की टीम को दी गई. 112 की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुँची तो 112 की टीम को देख शाम तक गोली मार देने की घमकी देते हुए नीतीश कुमार फरार हो गया. इस बीच 112 की टीम ने स्थल से एक बाईक, एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया. 

थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. जल्द ही फरार युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार नई-नई बाइक लाने पर दोनों युवक में विवाद हो चुका है.

बाईक के साथ देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद बाईक के साथ देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.