ट्रक की ठोकर से बाईक सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत, सड़क जाम कर बवाल

सिंहेश्वर बिरैली पथ पर पटोरी वार्ड नंबर 9 के पास एक बाईक और ट्रक की ठोकर से बाईक सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पटोरी वार्ड नंबर 9 में सड़क जाम कर जमकर बवाल किया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने ट्रक पर पथराव भी किया। भीड़ ने ट्रक के सभी पहिया की हवा निकाल दिया तथा ट्रक में आग लगाने की बात कही जाने लगी। 

भीड़ के आक्रोश का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक बाईक सवार जो जाम के बगल से जाना चाह रहा था उसे भीड़ ने जम कर धो दिया। घटना पर मौजूद भीड़ के सामने पुलिस भी मूक दर्शन बनी रही। हालांकि थानाध्यक्ष ने लगातार लोगों को किसी तरह की गलती नही करने की बात कहते रहे। लेकिन भीड़ ने किसी की एक नही सुनी। अंत में थक हार कर परिजनों और स्थानीय लोगों ने मामले को संभाला। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। 

यह है मामला। 

जानकारी के अनुसार शंकरपुर प्रखंड के बसंतपुर वार्ड नंबर 15 निवासी लक्षमण यादव की 37 वर्षीया पत्नी रंजु देवी अपने पुत्र के साथ हीरो पैसन प्रो बीआर 01 सीएम 9402 से सिंहेश्वर आ रहे थे । उसी क्रम में पटोरी वार्ड नंबर 9 के एक ट्रक की ठोकर से बाईक सवार सड़क पर जा गिरा और पीछे बैठी उसकी मां रंजु देवी ट्रक की चपेट में आ गई । जिसके कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही बसंत पुर में लोगों का हुजूम घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और 2 घंटा तक आवागमन को अवरूद्ध रखा। मृतका के पति लक्षमण यादव का रो रो कर बुरा हाल था। मौके पर थानाध्यक्ष अरूण कुमार, एसआई बबलु कुमार, अशोक सिंह, मुखिया जय कृष्ण रजक, कमांडो अविनाश कुमार, राजेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

ट्रक की ठोकर से बाईक सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत, सड़क जाम कर बवाल ट्रक की ठोकर से बाईक सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत, सड़क जाम कर बवाल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.